प्रतियोगिता से गांव की प्रतिभा को चमकने में मिलेगी मदद: बजरंगी प्रसाद

प्रतियोगिता से गांव की प्रतिभा को चमकने में मिलेगी मदद: बजरंगी प्रसाद

प्रतियोगिता से गांव की प्रतिभा को चमकने में मिलेगी मदद: बजरंगी प्रसाद
——– दो दिवसीय फोटो प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, भाजपा नेता ने किया उद्घाटन

साहिबगंज: जिले के उधवा प्रखंड के श्रीधर ग्राम में स्टार क्लब एंड लाइब्रेरी श्रीधर के द्वारा बुधवार से दो दिवसीय रविंद्र पल्ली फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया।

इसका उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि सह भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री बजरंगी प्रसाद यादव ने क्लब का ध्वजारोहण कर किया। बाद में मुख्य अतिथि बजरंगी प्रसाद यादव ने दोनों टीम के खिलाड़ियों से बारी बारी से परिचय प्राप्त किया। इस मौके पर उन्होंने कहा साहिबगंज जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर श्रीधर गांव में इस प्रकार के फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन देख मन प्रफुल्लित हो गया।

निश्चित रूप से “स्टार क्लब एंड लाइब्रेरी” के सभी पदाधिकारी, सदस्य और श्रीधर ग्रामवासी इसके लिए धन्यवाद के पात्र हैं, जिन्होंने इंटरनेशनल फुटबॉल टूर्नामेंट की तर्ज पर “रविंद्र पल्ली फुटबॉल टूर्नामेंट” का आयोजन किया और इस क्षेत्र के लोगों को भरपूर मनोरंजन करने के साथ गांव की प्रतिभा को निखारने का मौका दिया। इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष पारसनाथ सचिव पंकज पाल, कोषाध्यक्ष सुब्रत सरकार, सदस्य श्यामल गोईला, नारू गोपाल मंडल एवं भाजपा नेता पंकज घोष, कृष्णा चौधरी, मिठू घोष, शिवानंद साह, सुबेश मंडल, संदीप घोष सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *