बालक वर्ग में सौरी चकला व बालिका वर्ग में साहिबगंज टीम ने मारी बाजी

बालक वर्ग में सौरी चकला व बालिका वर्ग में साहिबगंज टीम ने मारी बाजी

बालक वर्ग में सौरी चकला व बालिका वर्ग में साहिबगंज टीम ने मारी बाजी

मेहरमा

प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत निर्मल ग्राम शंकरपुर के पटेल स्टेडियम में आयोजित जवाहर वल्लभ भाई पटेल फुटबॉल शील्ड प्रतियोगिता2024के फाइनल मैच में बालिका वर्ग में साहिबगंज की टीम ने फुटबॉल क्लब हरिपुर को दो के मुकाबले चार गोल से पराजित कर शील्ड पर अपना कब्जा जमाया। जबकि पुरुष वर्ग में सौरी चकला की टीम, सुरनी से दो शून्य से आगे रही ।

इस क्रीडा स्थल पर खेले गए पद कंदूक प्रतियोगिता के 61 में वार्षिकोत्सव का फाइनल मैच
बालिका वर्ग में फुटबॉल क्लब साहेबगंज एवं फुटबॉल क्लब हरिपुर के बीच खेला गया। खिताबी मुकाबला काफी रोमांचक रहा। मध्यान्तर से पहले ही सफेद जर्सी में हरिपुर की टीम ने एक गोल दाग कर बढ़त बनाई परंतु मध्यांतर के बाद आसमानी जर्सी में उतरी साहिबगंज की टीम ने एक गोल दाग कर बराबरी कर ली ,जो अंत तक बरकरार रहा। मैच टाई होने की स्थिति में इसका निर्णय पेनल्टी शूटआउट द्वारा किया गया। जिसमें साहिबगंज की टीम ने दो के मुकाबले चार गोल से हरिपुर की टीम को पराजित किया।
कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान से हुई ।पश्चात शहीदों की याद में 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।मेहमानों से परिचय के बाद किए गए टॉस में हरिपुर ने टॉस जीता था।
वहीं पुरुष वर्ग के फाइनल में पहुंचे फुटबॉल क्लब सुरनी एवं फुटबॉल क्लब सौरीचकला के बीच खेले गए मैच में सौरी चकला की टीम ने मैच के 25वें मिनट मध्यांतर से पूर्व एक गोल दाग कर बढ़त बना ली जबकि मध्यांतर के बाद भी एक अन्य गोल देकर दो शून्य से अजेय बढ़त बना ली ,जो अंत तक कायम रहा।
समारोह की अध्यक्षता एस आर टी कालेज के प्राचार्य एम महेश्वर गोईत ने की।
इस अवसर पर उपस्थित गणमान्य लोगों में पूर्व विधायक अशोक कुमार, पूर्व विधायक राजेश रंजन, अनुमंडल पदाधिकारी महागामा राजीव कुमार, गोड्डा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अजीत सिंह , 20 सूत्री अध्यक्ष शशांक शेखर सिन्हा ने सभा को संबोधित किया एवं उपस्थित खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

समिति के अध्यक्ष ज्योतिष प्रसाद राणा, उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा, सचिव ज्ञान रंजन, उपसचिव कृष्ण कुमार के अलावा शीतल सिन्हा , राजेश सिंह ,ललन राम, चंदन कुमार, शैलेंद्र कुमार सुमन ,दिवाकर प्रसाद सिन्हा के साथ ही साथ अन्य कई उपस्थित थे।
संरक्षक डॉक्टर शशांक रंजन ने गांव के नवयुवकों का इतने बड़े कार्यक्रम के आयोजन हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया तथा उनकी हौसला अफजाई की। डॉक्टर गायत्री तथा इंजीनियर संजीव रंजन ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। उद्घोषक की भूमिका में मनोहर प्रसाद राम एवं सुमन कुमार सिन्हा जबकि मैच रेफरी की भूमिका में विवेक कुमार विक्की तथा कृष्ण कुमार अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे थे।

महिला वर्ग में मैन ऑफ द मैच रूपाली कोड़ा, हरिपुर जबकि मैन ऑफ द सीरीज राजरानी, साहिबगंज को दिया गया।जबकि पुरुष वर्ग में मैन ऑफ द मैच राजा बाबू सौरी चकला की टीम को एवं मैन ऑफ द सीरीज विभीषण मुर्मू सरनी की टीम को दिया गया।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *