Jharkhand News:जामताड़ा को मिला 55 मेगा वाट बिजली…अब नहीं कटेगी बिजली- विधायक इरफान अंसारी

Jharkhand News:जामताड़ा को मिला 55 मेगा वाट बिजली…अब नहीं कटेगी बिजली- विधायक इरफान अंसारी

जामताड़ा को मिला 55 मेगा वाट बिजली…अब नहीं कटेगी बिजली- विधायक इरफान अंसारी

 

विधायक की पहल से जामताड़ा वासियों में खुशी की लहर.. गर्मी से मिलेगी राहत

जामताड़ा

ईद त्यौहार को देखते हुए बिजली से जुड़ी व्यवस्थाओं को लेकर जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता, एसडीओ, बीडीओ सहित विभाग के अन्य सभी पदाधिकारियों के साथ नारायणपुर ब्लाक में आपात बैठक की।

इसे भी पढ़ें _Jharkhand News:हॉस्टल में रहने वाली नर्सिंग छात्रा मिली कोरोना पॉजिटिव

विधायक ने कहा कि बैठक काफी सकारात्मक रही है।समस्या के निदान के लिए अधिकारियों को समुचित दिशा निर्देश दिया गया है।नारायणपुर एवं आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति में एकाएक कटौती के मामले में अविलम्ब समाधान करने को कहा।

साथ ही कहा कि यदि किसी प्रकार की परेशानी आ रही हो तो जरुर अवगत कराएं, ताकि इसका निराकरण समुचित स्तर से कराया जा सके।

इसे भी पढ़ें _Jharkhand News:पीआईएल में माओवादियों के लिए कार्यालय की मांग, झारखंड हाईकोर्ट ने जताई कड़ी नाराजगी

 विधायक ने कहा कि सरकार से लड़ कर लाया हूं बिजली।अब जामताड़ा को पर्याप्त 55 मेगावाट बिजली मिल रही है जो पूर्व में मात्र 5 मेगा वाट मिल रही थी।

 

मैं बिजली समस्या को ले कर लगातार विभागीय पदाधिकारियों एवं विभाग के एमडी, सचिव से संपर्क बनाया हुआ था जिसका नतीजा है कि आज जामताड़ा को समुचित बिजली मिल रही है।

थोड़ी बहुत फॉल्ट होने की स्थिति में विभाग को सचेत कर दिया हूं। सभी पदाधिकारी को 24 घंटे चौकस रहने का निर्देश दिया हूं।

 विधायक ने कहा कि जिस प्रकार मैं जामताड़ा वासियों को दुर्गा पूजा, बंदना, सोहराय मे पर्याप्त बिजली मुहैया कराता हूं ठीक उसी प्रकार ईद में भी लोगों को पर्याप्त बिजली मिलेगी और लोग खुशी-खुशी त्यौहार का आनंद उठाएंगे।

इसे भी पढ़ें _Godda News:ऑटोमेटिक पिस्टल के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, स्कॉर्पियो जप्त

हमारे बच्चे अब अच्छे से पढ़ाई कर सकेंगे और लोगों को गर्मी से निजात मिलेगी। किसान वर्ग एवं व्यवसाई वर्ग को भी इसका खासा लाभ मिलेगा।

साथ ही साथ मैंने पदाधिकारियों को कहा है की कार्य में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं करूंगा। जो पदाधिकारी काम नहीं करेगा उसे तो डांट फटकार मिलेगी ही।

राज में हमारी हेमंत सोरेन की सरकार है जो हर क्षेत्र में अच्छा काम कर रही है। बिजली के क्षेत्र में हमारी सरकार ने क्रांति लाने का काम किया है। 100 मेगावाट तक बिजली माफी एवं वन टाइम सेटेलमेंट ब्याज माफी के साथ योजना चल रही है जिससे हमारे उपभोक्ताओं को काफी लाभ मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें _Jharkhand News:झारखंड में वन संरक्षण पर विशेष ध्यान देें: चौबे

मालूम हो कि जामताड़ा वासियों ने बिजली समस्या को लेकर ग्रिड जाम करने का निर्णय लिया था जिसे विधायक के आश्वासन एवं निर्देश के बाद वापस लिया गया।

विधायक की पहल से जामताड़ा वासियों में खुशी की लहर है और सभी व्यवसाई एवं बुद्धिजीवी वर्ग ने विधायक जी से मिलकर धन्यवाद दिया।

मौके पर बीरबल अंसारी, बाबू मनी सिंह, मदन रजक, मुस्तफा अंसारी, मन्नान अंसारी, राजू दत्ता, गोपी दत्ता, मुफ्ती साहब, परिमल मंडल सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *