संगठात्मक मजबूती को लेकर आप की बैठक

संगठात्मक मजबूती को लेकर आप की बैठक

संगठात्मक मजबूती को लेकर आप की बैठक

गोड्डा
आमआदमी पार्टी जिला इकाई की बैठक मंगलवार को बसंतराय प्रखंड के रेशम्बा गांव में पार्टी के गोड्डा विधानसभा अध्यक्ष हेमकांत ठाकुर की अध्यक्षता में हुई।

इस दौरान आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता के मद्​देनजर स्थानीय स्तर पर जिला संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में विस्तृत विचार- विमर्श किया गया।

मौके पर विधानसभा अध्यक्ष हेमकांत ठाकुर ने कहा कि आप पार्टी गरीबों व समाज के अभिवंचितों के लिए वरदान साबित हो रहा है।

दिल्ली में मुख्यमंत्री केजरीवाल के नेतृत्व में विधानसभा के जरुरतमंदों को बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य, मुफ्त बिजली, पेंशन सहित अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

अब 18 वर्ष की सभी जरुरतमंद महिलाओं को एक हजार रूपये बतौर पेंशन दिया जायेगा। जबकि झारखंड के गांवों की दशा में कोई परिवर्तन नहीं हो रहा है।

आज भी जरुरतमंदों को सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है। ऐसे में गरीबों का भला इस राज में नहीं होने वाला है।

इसके लिए सभी को सोचने की जरुरत है। आज पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की सरकार है वहां भी विकास की दिशा में अनेक रचनात्मक कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं।

लोकसभा व विधानसभा के मद्​देनजर पंचायत स्तर पर पार्टी की सदस्यता अभियान चलायी जा रही है। इससे आम आदमी पार्टी भी जिला स्तर पर सशक्त बनकर उभरेगा।

मौके पर जिलाध्यक्ष सर्वजीत झा, जिला सचिव शादिक अहमद, जिला उपाध्यक्ष प्रीतेश कुमार सिंह, सदस्य कार्तिक महतो, अमित प्रियदर्शी, आजम, जियाउल हक सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

AAP meeting regarding organizational strength

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *