महिला दिवस पर रेनबो ने किया नारी – शक्ति का सम्मान

महिला दिवस पर रेनबो ने किया नारी – शक्ति का सम्मान

महिला दिवस पर रेनबो ने किया नारी – शक्ति का सम्मान

Rainbow honored women power on Women’s Day

गोड्डा

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर शुक्रवार संध्या स्थानीय रेनबो म्यूजिकल ग्रुप के बैनर तले इंडोर स्टेडियम में आयोजित “नारी तू नारायणी” कार्यक्रम के तहत विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियां हासिल कर गोड्डा को गौरवान्वित करने वाली बालिकाओं को बतौर मुख्य अतिथि डॉन बोस्को स्कूल के निदेशक सह रेनबो के संरक्षक अमित राय के हाथों अंग वस्त्र एवं मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ रेनबो के सचिव सह प्रसिद्ध गायक मनीष कुमार सिंह, गायिका अपराजिता रॉय, एवं बाल गायक आदित्य रॉय द्वारा महिला सशक्तिकरण पर आधारित गीतों के गायन से हुआ।

सम्मान पाने वालों में कैरम की प्रसिद्ध खिलाड़ी एवं प्रशिक्षिका काव्य श्री को प्रशिक्षण के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए , गुरुकुल डांस एकेडमी की निदेशिका एवं कोरियोग्राफर आरती सिंह को नृत्य प्रशिक्षण के क्षेत्र में, अपराजिता रॉय को गायन के क्षेत्र में आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस के लिए, रिम्मी कुमारी को समाज सेवा में सराहनीय योगदान के लिए जबकि आर्ट हाउस गोड्डा की छात्रा मुस्कान कुमारी एवं वैष्णवी तिवारी को पेंटिंग्स में उत्कृष्ट मुकाम हासिल किए जाने के लिए सम्मानित किया गया।

अपने संबोधन में मुख्य अतिथि श्री राय ने कहा की गोड्डा में महिला प्रतिभा हर क्षेत्र में अपना दबदबा बना चुकी है।

नारी – शक्ति को सलाम। कार्यक्रम का संचालन रेनबो के संस्थापक अध्यक्ष सुरजीत झा ने तथा धन्यवाद ज्ञापन संस्थापक सचिव मनीष कुमार सिंह ने किया।

इस अवसर पर रेनबो से जुड़े पदाधिकारियों में जनार्दन रॉय, गोड्डा पब्लिक स्कूल के निदेशक डी. एन. साह, दया शंकर, किरण कुमारी, जया कुमारी आदि उपस्थित थे।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *