राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका का एहसास करा गया क्षेत्रीय महाप्रबंधक का संदेश

राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका का एहसास करा गया क्षेत्रीय महाप्रबंधक का संदेश

राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका का एहसास करा गया क्षेत्रीय महाप्रबंधक का संदेश

 सैकड़ो नीम का पौधा वितरित कर पर्यावरण संरक्षण की अहमियत को बताया

 

गोड्डा

राजमहल परियोजना में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम ने हमें उत्साह, उमंग के साथ-साथ नई शुरुआत का संकल्प कराया। 

राष्ट्र निर्माण के साथ-साथ राजमहल परियोजना के विकास में हमारी क्या भूमिका हो सकती है,इसका संकल्प राजमहल परियोजना के क्षेत्रीय महाप्रबंधक ए एन नायक के उद्बोधन में मिला। श्री नायक की कार्यशाली से पर्यावरण संरक्षण का भी संदेश मिला जो मानव के साथ-साथ अन्य जीव जंतुओं के लिए बेहद जरूरी है। 

 

  कार्यक्रम की शुरुआत क्षेत्रीय महाप्रबंधक श्री नायक ने ध्वजारोहण से हुआ ।तत्पश्चात, राष्ट्रगान बजाया गया। राष्ट्रगान के उपरांत अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक, ई सी एल के संदेश को सभा के बीच साझा किया गया।  

इसी क्रम में डीएवी पब्लिक स्कूल ऊर्जा नगर के छात्र- छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

 देश के वीर सपूतों, स्वतंत्रता सेनानियों एवं शहीदों को नमन करने के पश्चात क्षेत्रीय महाप्रबंधक श्री नायक ने कहा कि राष्ट्र को ऊर्जा आपूर्ति के लिए राजमहल क्षेत्र प्रतिबद्ध है एवं ऊर्जा आपूर्ति हेतु लक्ष्य प्राप्ति की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि स्वर्णिम राष्ट्र निर्माण में अपनी एवं राजमहल क्षेत्र की भूमिका को सिद्ध करें और इसके लिए हमें ये आत्मसात करना होगा कि ये मेरा ईसीएल और राजमहल है। 

इसी क्रम में एक पेड़ माँ के नाम अभियान के तहत क्षेत्रीय महाप्रबंधक महाप्रबंधक ने परियोजना कर्मियों एवं ग्रामीणों के बीच सैकड़ो नीम के पौधे वितरित किए एवं रोपण भी किया गया।

धन्यवाद ज्ञापन संदेश एस वडाडे, क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक ने किया।

कार्यक्रम मे महाप्रबंधक (उत्खनन), डी के वर्मा, महाप्रबंधक,क्षेत्रीय अभियंता (असैनिक), मोहित कुमार चंदेल , क्षेत्रीय वित्तीय प्रबंधक, एस के अंबाष्टा, क्षेत्रीय प्रबंधक (विपणन एवं बिक्री), इंद्रजीत शर्मा, क्षेत्रीय अभियंता (विद्युत एवं यांत्रिक) एस के सुरक्षित के साथ साथ अन्य अधिकारीगण एवं यूनियन के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *