महागामा विधानसभा चुनाव प्रभारी के नेतृत्व में लोगों ने सुनी मन की बात

महागामा विधानसभा चुनाव प्रभारी के नेतृत्व में लोगों ने सुनी मन की बात

महागामा विधानसभा चुनाव प्रभारी के नेतृत्व में लोगों ने सुनी मन की बात

महागामा
रविवार को महुआरा में बूथ संख्या 337 विद्यालय प्रांगण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम 114 वें एपिसोड मन की बात भाजपा महागामा विधानसभा प्रभारी राजेश झा के नेतृत्व में बूथ समिति, पन्ना प्रमुख व उपस्थित ग्रामीणों ने सुनी।

विधानसभा प्रभारी राजेश झा ने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने देशवासियों को एक पेड़ अपने मां के नाम लगाने व लोकल का भोकाल को बढ़ावा देने की अपील की।

अपने क्षेत्र में निर्मित स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने, बदलते हुए समय में नेचर ऑफ जॉब बदल रहा है उन्होंने युवाओं से स्किल डेवलपमेंट से जुड़ने की अपील की।

उन्होंने कहा कि मैक ऑफ़ इंडिया के तहत बने उत्पादों को समस्त देशवासी बढ़ावा दें।आने वाले त्योहारों को लेकर प्रधानमंत्री ने बधाई दी।

इस अवसर पर बूथ समिति, पन्ना प्रमुख व ग्रामीणों से मतदाता सूची का सत्यापन, बूथ समिति की समीक्षा किया गया।

राजेश झा ने कहा कि यदि किसी मतदाता का नाम छूट गया हो तो पांच अक्टूबर तक मतदाता सूची में नाम जुड़वा सकते है। साथ ही छात्राओं से पर्यावरण के प्रति सजगता और स्वच्छता को अपनाने की अपील की।

वहीं इसके उपरांत विद्यालय परिसर में राजेश झा के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान भी चलाया गया।

मौके पर बूथ अध्यक्ष नवीन महतो, रोहित कुमार, श्याम कुमार, मुकेश राय, हीरो राणा, त्रिवेणी प्रसाद राय, पिंकू सिंह, विशु राय, राजू सिंह,

सुरेंद्र राणा, नेहा कुमारी, करीना कुमारी, आरती कुमारी, रुबी कुमारी, शालू कुमारी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *