पुलिस ने किया पेट्रोल पंप लूट कांड का उद्भेदन, दो गिरफ्तार

पुलिस ने किया पेट्रोल पंप लूट कांड का उद्भेदन, दो गिरफ्तार

पुलिस ने किया पेट्रोल पंप लूट कांड का उद्भेदन, दो गिरफ्तार

 रांची

रांची पुलिस ने पिछले दिनों नकाबपोश अपराधियों द्वारा पेट्रोल पंप पर की गई लाखों रुपए लूट का पर्दाफाश कर लिया है। बताते चलें कि 12 अक्टूबर को 2022 को नकाबपोश चार अपराधियों ने गन पॉइंट पर भूमिजा फ्यूल, पलमा, इटहरी, रांची नामक पेट्रोल पंप से संध्या 7:10 पर दो लाख 73 हजार राशि लूट ली थी। इस बाबत पेट्रोल पंप के मैनेजर ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

 पुलिस अधीक्षक रांची ग्रामीण नौशाद आलम ने गुरुवार को बताया कि अपराधियों की संख्या कुल संख्या चार थी। जिन्होंने घटना को अंजाम देने के बाद कपड़े उतार कर एक कुआं में डुबो दिया था। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पेट्रोल पंप पर कार्यरत एक कर्मचारी की गतिविधि संदिग्ध लगी जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ के क्रम में उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की और पुख्ता सबूतों के आधार पर सोनू गोप और प्रीतम साहू को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार दोनों अपराधी गढ़गांव, थाना इटकी, रांची का रहने वाला है। एसपी श्री आलम ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक काला बैग, अपराध के समय पहने गए कपड़े और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं।

 उन्होंने बताया कि लूट कांड में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है और लूटी गई राशि की बरामदगी को लेकर भी प्रयत्नशील है । छापामारी दल में छापामारी दल में डीएसपी रजत मणिक बाखला, थाना प्रभारी एवं पुलिस बल शामिल थे।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *