कृषक मित्रों का हेमंत सरकार के विरुद्ध आंदोलन का ऐलान आज करेंगे मुख्यमंत्री एवं कृषि मंत्री का पुतला दहन

कृषक मित्रों का हेमंत सरकार के विरुद्ध आंदोलन का ऐलान आज करेंगे मुख्यमंत्री एवं कृषि मंत्री का पुतला दहन

कृषक मित्रों का हेमंत सरकार के विरुद्ध आंदोलन का ऐलान

आज करेंगे मुख्यमंत्री एवं कृषि मंत्री का पुतला दहन

#Ranchi_News #Hemant_Soren #कृषक_मित्रों #हेमंत_सरकार #Jharkhand_News 

रांची

कृषक मित्रों के मानदेय को लेकर सोमवार को प्रोजेक्ट भवन में हेमंत सरकार की बैठक हुई l जिसमें कृषक मित्रों का प्रोत्साहन राशि प्रति वर्ष 12000 की जगह बढ़ाकर 24000 की घोषणा से कृषक मित्रों में बेहद नाराजगी है । राज्य सरकार के इस निर्णय से कृषक मित्रों ने हड़ताल पर जाने की घोषणा कर दी है ।

साथ ही मंगलवार को राज्य भर के प्रत्येक ब्लॉक में मुख्यमंत्री और कृषि मंत्री का पुतला दहन किया जाएगा l
कृषक मित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष शशि कुमार भगत ने राज्य भर के कृषक मित्रों से आह्वान किया है कि जो भी विधायक एवं मंत्री क्षेत्र में जाएं उनका काला झंडा दिखाकर विरोध किया जाएगा। हेमंत सरकार लोगों को केवल लॉलीपॉप दिखाती है ताकि हमारी सत्ता बनी रहे l

 पिछले 10 वर्षों से लगातार कृषक मित्र अपनी मानदेय की मांग को लेकर आंदोलनरत है जबकि कृषक मित्रों के माध्यम से अनेकों कार्य कराए जा रहे हैं फिर भी कृषक मित्रों के साथ हेमंत सरकार के द्वारा सौतेला व्यवहार किया गया.

Also Read Godda:फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में बच्चों ने बिखेरे जलवे

राज्य भर के सभी कृषक मित्र झारखंड के मूलवासी है और इनके इस कार्य से पता चलता है कि हेमंत सरकार जो झारखंड की माटी और मानुष की बात करते हैं वह मूलवासी के कभी भी शुभचिंतक नहीं है।

कृषक मित्र महासंघ के प्रदेश महासचिव सुभाष सिंह ने भी सरकार के इस वादाखिलाफी रवैया पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि आज इस ठग सरकार अपनी औकात दिखा दी है।

Also Read _Godda:अपराध नियंत्रण को लेकर एसपी ने दिए कई दिशा निर्देश

हेमंत सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी है। ये सरकार झारखंड को लूटने में जुटी है इससे झारखंडियों का भला नहीं हो सकता है। कृषक मित्रों समेत सभी अनुबंध कर्मियों के साथ न्याय के वादे पर ये सरकार बनी थी परंतु महागठबंधन की सरकार ने कृषक मित्रों के साथ भद्दा मजाक करने का काम किया है।

सरकार के इस गैरजिम्मेदाराना निर्णय के विरुद्ध चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा। कृषक मित्र अपना हक ले कर रहेगें।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *