लोगों की समस्याओं की समाधान को ले हमेशा रहते हैं तत्पर: अनंत ओझा

लोगों की समस्याओं की समाधान को ले हमेशा रहते हैं तत्पर: अनंत ओझा

लोगों की समस्याओं की समाधान को ले हमेशा रहते हैं तत्पर: अनंत ओझा

———-विधायक ने किया डीप बोरिंग सहित आरओ प्लांट का उद्घाटन

#साहिबगंज #Sahibganj_News #Mla_Anant_Ojha  #jharkhand_News

साहेबगंज: राजमहल विधायक अनंत ओझा ने सोमवार को शहर के नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत जेएन रोड़ स्थिति भोजपुरी धर्मशाला के समीप विधायक निधि मद से पांच लाख की लागत से बने डीप बोरिंग सहित आरओ प्लांट का उद्घाटन किया।

Also Read Godda:अपराध नियंत्रण को लेकर एसपी ने दिए कई दिशा निर्देश

इस इलाके में लोगो की ओर से लगातार शुद्ध पेयजल हेतु डीप बोरिंग सहित आरओ प्लांट की मांग की जा रही थी। अब इस प्लांट के शुभारंभ होने से इलाके के लोगो को शुद्ध पेजयल मिलने लगेगा। इसके लिए स्थानीय लोगो ने खुशी जाहिर करते हुए विधायक अनंत ओझा के प्रति आभार जताया।

वहीं विधायक ने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। इस कड़ी में इस इलाके के लोगो को गर्मी के मौसम में अब शीतल जल उपलब्ध हो सकेगा।

यहां के लोगों को शुद्ध पेयजल मिल सके इसके लिए यहां आरओ प्लांट भी लगाया गया हैं। कहा कि यहां के लोगो को शुद्ध पेयजल को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

Also Read Ranchi:कृषक मित्रों का हेमंत सरकार के विरुद्ध आंदोलन का ऐलान आज करेंगे मुख्यमंत्री एवं कृषि मंत्री का पुतला दहन

अब लोगो को शुद्ध पेयजल नसीब होगा। मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष श्रीनिवास यादव, उपाध्यक्ष रामानंद साह, सुनील सिंह, महेंद्र पोद्दार, विनोद चौधरी, अवधेश यादव, आसुतोष यादव, संजीव पासवान, विश्वजीत केशरी, जय प्रकाश केशरी, संभुनाथ केशरी, राम कुमार चौरसिया, मनी सिंह आदि उपस्थित थे।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *