पूनम देवी के नामांकन को लेकर कार्यकर्ताओं में हर्ष

पूनम देवी के नामांकन को लेकर कार्यकर्ताओं में हर्ष

पूनम देवी के नामांकन को लेकर कार्यकर्ताओं में हर्ष

गोड्डा

पथरगामा पश्चिमी जिला परिषद क्षेत्र से पूनम देवी ने गत 22 अप्रैल को नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद कार्यकर्ताओं में जहां उत्साह का माहौल है वही लोग एक बार फिर उनसे नेतृत्व को लेकर आस लगाए बैठे हैं।

बताते चलें कि पथरगामा पश्चिमी जिला परिषद के अंतर्गत कुल 9 पंचायत क्रमशः पड़वा,कोरका, रानीपुर, लताना, महेश लिट्टी, कुरावा विशाहा, चिलरा, माल निस्तारा कुल 9 पंचायत हैं। नामांकन दाखिल करने के बाद पूनम देवी ने गांधीग्राम स्थित स्वतंत्रता सेनानी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया।

पूनम देवी के नामांकन को लेकर कार्यकर्ताओं में हर्ष   गोड्डा   पथरगामा पश्चिमी जिला परिषद क्षेत्र से पूनम देवी ने गत 22 अप्रैल को नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद कार्यकर्ताओं में जहां उत्साह का माहौल है वही लोग एक बार फिर उनसे नेतृत्व को लेकर आस लगाए बैठे हैं।   बताते चलें कि पथरगामा  पश्चिमी जिला परिषद के अंतर्गत कुल 9 पंचायत क्रमशः पड़वा,कोरका, रानीपुर, लताना, महेश लिट्टी, कुरावा विशाहा, चिलरा, माल निस्तारा कुल 9 पंचायत हैं। नामांकन दाखिल करने के बाद पूनम देवी ने गांधीग्राम स्थित स्वतंत्रता सेनानी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया।  इधर एक मतदाता अभिषेक कुमार का कहना है कि पूनम देवी में सबसे बड़ी विशेषता यह है कि वह गरीब हो या अमीर किसी भी जाति का हो बिना भेदभाव के सबके यहां पहुंचती हैं और कठिन परिस्थितियों में साथ खड़ी रहती हैं। बताते चलें कि इसके पूर्व पूनम देवी इस क्षेत्र का नेतृत्व कर चुकी हैं।

इधर एक मतदाता अभिषेक कुमार का कहना है कि पूनम देवी में सबसे बड़ी विशेषता यह है कि वह गरीब हो या अमीर किसी भी जाति का हो बिना भेदभाव के सबके यहां पहुंचती हैं और कठिन परिस्थितियों में साथ खड़ी रहती हैं। बताते चलें कि इसके पूर्व पूनम देवी इस क्षेत्र का नेतृत्व कर चुकी हैं।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *