महाप्रबंधक ने दिलाई स्वच्छता की शपथ

महाप्रबंधक ने दिलाई स्वच्छता की शपथ

महाप्रबंधक ने दिलाई स्वच्छता की शपथ

हर सप्ताह 2 घंटे श्रमदान करने का संकल्प

गोड्डा

ईस्टर्न कोल188फील्ड लिमिटेड की इकाई राजमहल परियोजना के महाप्रबंधक कार्यालय के प्रांगण में गुरुवार को स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन किया गया। जहां महाप्रबंधक राजेश चंद्र महापात्र ने परियोजना में कार्यरत कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर महाप्रबंधक श्री महापात्र ने कहा कि महात्मा गांधी ने जिस भारत का सपना देखा था उसमें सिर्फ राजनीतिक आजादी ही नहीं थी बल्कि एक स्वच्छ एवं विकसित देश की कल्पना भी थी। उन्होंने परियोजना में कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ शपथ ली की हर वर्ष 100 घंटे यानी हर सप्ताह में 2 घंटे श्रमदान करके स्वच्छता के इस संकल्प को चरितार्थ किया जाएगा। कहा की मैं ना गंदगी करूंगा न किसी को गंदगी करने दूंगा।

उन्होंने कहा कि आज दुनिया के जो भी देश स्वच्छ दिखते हैं उसका कारण है कि वहां के लोग गंदगी नहीं करते और ना ही होने देते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी आह्वान किया कि आज उनके साथ जो लोग शपथ ले रहे हैं वे अन्य 100 व्यक्तियों को भी शपथ दिलाएंगे।

मौके पर महाप्रबंधक खनन ओमप्रकाश चौबे, महाप्रबंधक उत्खनन सुधीर अग्रवाल, वित्त विभाग के एरिया मैनेजर संजय जी सहित अन्य पदाधिकारियों में मनोज कुमार, प्रधान जी, आरके सिंह आदि शामिल थे । मंच का संचालन वरिष्ठ पदाधिकारी सुशील ठाकुर ने किया ।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *