नव पदस्थापित डीसी ने किया कार्यालयों का निरीक्षण

नव पदस्थापित डीसी ने किया कार्यालयों का निरीक्षण

नव पदस्थापित डीसी ने किया कार्यालयों का निरीक्षण

 कर्मियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

गोड्डा

सोमवार को पांडूबथान अवस्थित नवनिर्मित समाहरणालय में उपायुक्त जिशान कमर ने समाहरणालय संवर्ग ,अन्य विभागों के कार्यालय प्रधान एवं कर्मियों के साथ साधारण रुप से परिचय प्राप्त किया। साथ ही साथ उनके द्वारा नवनिर्मित समाहरणालय में सभी कार्यालयों का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान संवंधित विभागों के पदाधिकारियों और कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।उन्होंने संबंधित कार्यालय में कार्यरत प्रधान लिपिक एवं अन्य कर्मियों से निष्पादित किए जाने वाले कार्य के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी ली एवं प्रत्येक कार्यालय प्रधान से बातचीत करते हुए मैन पावर की उपलब्धता, कार्य के बंटवारे और कार्य निष्पादन में किसी भी तरह की समस्या तो नहीं आ रही है इसके बारे में भी जानकारी ली गई। समाहरणालय में साफ-सफाई को लेकर उन्होंने संबंधित पदाधिकारी से कहा कि सफाई पर विशेष ध्यान दिए जाए ।

समाहरणालय में स्थित कार्यालयों का औचक निरीक्षण के दौरान उपायुक्त महोदय ने समाहरणालय परिसर में संचालित विधि शाखा, सामान्य शाखा, स्थापना शाखा, एनआईसी, आपूर्ति, भू-अर्जन, निबंधन, जिला सूचना विज्ञान केन्द्र, शिक्षा विभाग , पंचायती राज, जिला नजारत शाखा, समाज कल्याण एवं जिला कल्याण विभाग एवं पुलिस अधीक्षक के कार्यालयों की जांच की गई। इस बीच कर्मचारियों की उपस्थिति का भी जायजा लिया गया।

निरीक्षण के उपरांत महोदय के द्वारा समाहरणालय स्थित सभागार में जिले के सभी वरीय पदाधिकारियों सहित संबंधित विभाग के कार्यालय प्रधान से क्रमशः परिचय प्राप्त कर जिले में सुचारू रूप से कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया।*

मौके पर पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीना , उप विकास आयुक्त संजय सिन्हा अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा ऋतुराज ,प्रभारी जिला नजारत उप समाहर्ता मनोज कुमार, विधि शाखा प्रभारी सुजीत कुमार सिंह सहित संबंधित प्रखंडों के प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *