पंकज मिश्रा पर ईडी की कार्रवाई पर जताया विरोध, फूंका केंद्र सरकार का पुतला

पंकज मिश्रा पर ईडी की कार्रवाई पर जताया विरोध, फूंका केंद्र सरकार का पुतला

पंकज मिश्रा पर ईडी की कार्रवाई पर जताया विरोध, फूंका केंद्र सरकार का पुतला

:

साहिबगंज: झामुमो के केंद्रीय सचिव सह बरहेट विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा पर ईडी की कार्रवाई के विरोध में बुधवार को झामुमो कार्यकर्ताओं ने स्टेंशन चौक पर केंद्र सरकार का पुतला फूंका। कार्यक्रम का नेतृत्व झामुमो ज़िला अध्यक्ष शाहजहां अंसारी ने किया।

ज़िला अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार को अस्थिर करना चाहती है। इसी साजिश के तहत झामुमो के केंद्रीय सचिव पंकज मिश्रा को फंसाया जा रहा है। झामुमो के कार्यकर्ता इसका खुल कर विरोध करेंगे।

मौके पर सुरेश साह, प्रो मोज़म्मिल हक़, झामुमो युवा मोर्चा ज़िला अध्यक्ष सुरेंद्र यादव, राजू अंसारी, गोपाल कुमार यादव, कमलेश कुमार, गोपाल कुमार, शिवम कुमार, रवि कुमार, बमबम कुमार,

आफताब आलम, जबीर अंसारी, सफाजुद्दीन, इशहाक अंसारी, शदाबुल रहमान, ज़फर अंसारी, दानिश अंसारी, मेहताब सरवर, शहंशाह, सन्नी कुरैशी, सरफराज कुरैशी सहित दर्जनों मौजूद थे। इधर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुकूल चंद्र मिश्रा ने भी झारखंड के साहिबगंज में हो रही कार्रवाई पर आपत्ति जताई।

उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई दुर्भावना से ग्रसित है। कहा कि ऐसी कार्रवाई करने से पहले ई डी को अपने प्रशासनिक पदाधिकारियों को ही जेल भेजनी चाहिए, कि उनकी मौजूदगी में इतना बड़ा घोटाला कैसे हो गया? अगर सचमुच में घोटाला हुआ है,

तो इसमें उसके पदाधिकारी भी स्वयं दोषी हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर ईडी की होली कार्रवाई के विरोध में कल कांग्रेस पार्टी की ओर से रांची में ईडी कार्यालय का घेराव किया जाएगा। जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता भाग लेंगे।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *