कांग्रेस जिलाध्यक्ष के लिए 13 उम्मीदवरों ने किया नामांकन

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के लिए 13 उम्मीदवरों ने किया नामांकन

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के लिए 13 उम्मीदवरों ने किया नामांकन

गोड्डा

जिला कांग्रेस कमेटी के पुनर्गठन को लेकर कवायद तेज हो गई है। इसके लिए जिला कांग्रेस कार्यालय में सुबह से ही गहमागहमी का माहौल रहा। जिले के सभी प्रखंडों से जुड़े कांग्रेसजनों की भीड़ लगी रही।

इस दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार गोड्डा जिला संगठन के सशक्तिकरण को लेकर नियुक्त एपीआरओ भवेश चौधरी ने सभी को जिलाध्यक्ष व कार्यकारिणी समिति सदस्यों के मनोनयन की प्रक्रिया की जानकारी दी और नामांकन प्रपत्र दाखिल करने का आह्वान किया। काफी विचार-विमर्श के उपरांत 13 कांग्रेसजनों ने जिलाध्यक्ष के लिए नामांकन प्रपत्र सौंपा।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के लिए 13 उम्मीदवरों ने किया नामांकन

इनमें निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिनेश प्रसाद यादव, महिला जिलाध्यक्ष सोनी झा, बेणु चौबे, अख्तर हुसैन, धर्मेन्द्र कुमार , नयन कुमार राम, प्रियव्रत झा, नरेंद्र शेखर आजाद, ज्योतिन्द्र कुमार झा, हृषिकेश भारद्वाज, कुस्तर हुसैन, राजीव कुमार मिश्रा और जिप सदस्य रंजना देवी शामिल हैं।

जबकि जिला कार्यकारिणी सदस्य के लिए सैमुउल अंसारी ने नामांकन प्रपत्र भरा।
एपीआरओ भवेश चौधरी ने कहा कि नामांकन प्रपत्र भरने के बाद आगामी 30 जुलाई को रांची स्थित पार्टी कार्यालय में छंटनी की जाएगी । इसके बाद योग्य जिलाध्यक्ष का चयन किया जायेगा। चयन प्रक्रिया के लिए सदस्यता अभियान में प्रत्याशियों की क्या भूमिका है।

इस दिशा में विशेष ध्यान दिया जायेगा। कहा कि प्रखंड इकाई के गठन की प्रक्रिया पूरी कर आलाकमान के पास भेज दिया गया है। वहां से सूची आने के बाद प्रखंड कमेटी के गठन की प्रक्रिया पूरी हो जायेगी।

इस अवसर आयोजित संगठनात्मक बैठक में विधायक प्रदीप यादव, पूर्व विधायक राजेश रंजन, वरिष्ठ कांग्रेसी नंदकिशोर झा, जगद्धात्री झा, सच्चिदानंद साहा आदि ने विचार व्यक्त किये। जिले के विभिन्न प्रखंडों से आने वाले कार्यकर्ताओं ने बैठक में भाग लिया। कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में शांतिपूर्ण माहौल में नामांकन की प्रक्रिया संपन्न हुई।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *