अपहरण व हत्या के मामले के एक और आरोपी को पुलिस ने दबोचा

अपहरण व हत्या के मामले के एक और आरोपी को पुलिस ने दबोचा

अपहरण व हत्या के मामले के एक और आरोपी को पुलिस ने दबोचा

——-25 अगस्त को अपहरण कर प्रकाश बास्की की कर दी गई थी हत्या

——मामले के दो अपराधियों को 30 अगस्त को ही दबोच पुलिस ने भेजा था जेल

 

साहिबगंज: अपहरण कर हत्या करने के मामले के एक और आरोपी को पुलिस ने दबोचने में सफलता प्राप्त की है। मामला जीरवा बाड़ी ओपी क्षेत्र का है।

सदर एसडीपीओ राजेंद्र दुबे ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बीते 25 अगस्त को जीरवा बाड़ी ओपी क्षेत्र अंतर्गत पिंडारी गांव के प्रकाश बास्की उर्फ बबलू बास्की नामक एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया था।

मामले को लेकर प्रकाश की पत्नी ने जीरवा बाड़ी ओपी में प्राथमिकी दर्ज करवाया था।इसके आधार पर मामले के उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी की अगुवाई में एक पुलिस टीम गठित की गई थी।

पुलिस टीम ने तकनीकी पेशेवर तरीके से अनुसंधान करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले में प्रयुक्त किए गए बाइक और संलिप्त अपराधियों को चिन्हित कर उससे संबंधित सूचना एकत्रित किया।

इसके आधार पर मामले में संलिप्त अपराधी जीरवा बाड़ी ओपी क्षेत्र अंतर्गत चानन गांव निवासी कारू मंडल का पुत्र भरत मंडल कोघटना में प्रयुक्त किए गए ग्लैमर बाइक के साथ राजमहल थाना क्षेत्र अंतर्गत शोभापुर गांव से गिरफ्तार किया गया।

भरत मंडल ने पूछताछ में मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त किया गया पत्थर को बोलिए थाना क्षेत्र अंतर्गत चंपा गांव के जंगल स्थित घटनास्थल से बरामद कर लिया है।

पुलिस छापेमारी दल में जीरवा बड़ी ओपी प्रभारी चिरंजित प्रसाद, राजमहल थाना प्रभारी प्रणीत पटेल, अवर निरीक्षक सतीश सोनी, आरक्षी रघुवीर राम, बाली कुमार और अभिषेक यादव ने सहयोग किया। बीते 30 अगस्त को मामले में कबूतर कोपी निवासी त्रिवेणी यादव का पुत्र अंतेश यादव और सोती चौकी खुट हरी निवासी शंभू महली का पुत्र नीतीश महली को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

उन अपराधियों की निशानदेही पर ही मामले में प्रयुक्त किए गए अपाचे बाइक को भी बरामद करने के बाद अपहृत प्रकाश बास्की उर्फ बबलू बास्की के शव को बोरियो थाना क्षेत्र अंतर्गत चंपा गांव स्थित पहाड़ के जंगल से बरामद किया गया था।

Also Read Banka:ट्रक चालक ने अज्ञात बदमाशों द्वारा ट्रक से नगदी और फोन गायब करने के मामले में आवेदन दिया

पुलिस के अनुसार मामले में छह अपराधियों की संलिप्तता सामने आई है, जिसमें से तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शेष बचे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *