मोबाइल लूट कांड के आरोपी को पुलिस ने देसी कट्टा के साथ दबोचा

मोबाइल लूट कांड के आरोपी को पुलिस ने देसी कट्टा के साथ दबोचा

मोबाइल लूट कांड के आरोपी को पुलिस ने देसी कट्टा के साथ दबोचा
——— 13 सितंबर की शाम एक युवक से चार अपराधियों ने मोबाइल की की थी लूट

#sahibganj #मोबाइल_लूट_कांड #Jharkhand_News

साहिबगंज: जिले की तालझारी थाना पुलिस ने युवक से मोबाइल लूट कांड मामले का उद्भेदन करते हुए मामले में देसी कट्टा के साथ चार युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया।

पुलिस लाइन में बुधवार को एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि बीते 13 सितंबर को तालझारी थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्याणी के युवक राम रजवार से उस समय

 अपराधियों ने मोबाइल की लूट कर ली थी. जब वे मंगलवार की शाम तकरीबन 7 बजे साइकिल से अपने बड़े पापा के घर करणपुरा तो से वापस अपने गांव कल्याणी लौट रहे थे।

यह घटना मेन रोड पर ही झिकरा स्कूल के पास घटित हुई थी। सूचना मिलते हैं तालझारी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में थाना क्षेत्र के ही पुराना भट्ठा धनवाद निवासी बीरबल पंडित का पुत्र कन्हाई पंडित (22), महाराजपुर बाजार निवासी सुदामा मंडल का पुत्र मनोरंजन कुमार मंडल (22), महाराजपुर मीना बाजार निवासी चंदन मंडल का पुत्र धरमू मंडल(19) तथा महाराजपुर मीना बाजार निवासी संजय मंडल का पुत्र विष्णु मंडल(22) को लूटे गए मोबाइल, एक देशी कट्टा, लूट के लिए प्रयुक्त किए गए दो बाइक, और दो मोबाइल समेत गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

Also Read Ranchi:नियुक्ति को लेकर चौकीदारों की हुई शारीरिक जांच

गिरफ्तार किया गया मनोरंजन मंडल मोहन मंडल बीते 15 अगस्त को मेधा डेरी प्लांट के गाड़ी से राजमहल थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलहट के समीप लूटपाट करने के उद्देश्य की गई गोलीबारी के मामले में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। एसपी ने बताया कि मामले को लेकर ताजा ही थाना में कांड अंकित कर दबोचे गए अपराधियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *