याद है उन्हें जनता से किया गया हर वादा- विधायक

याद है उन्हें जनता से किया गया हर वादा- विधायक

(याद है उन्हें जनता से किया गया हर वादा- विधायक)

(वादा को पूरा करने के लिए धधकती आग से गुजरना भी कुबूल)

#Godda_News #Mahagama_news

महागामा
महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह शुक्रवार को महागामा सहित आसपास की जनता से अपील के दौरान कुछ भावुक दिखी। मामला एनएच सहित अन्य विकास संबंधित मामलों से संबंधित है।
विधायक श्रीमती सिंह ने कहा कि जनता से किया गया हर वादा उन्हें याद है और उसे पूरा करने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं रखा जाएगा। जहां तक हाल ही में एन एच के गड्ढे में बैठकर जल सत्याग्रह की बात है तो इससे इतर जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए धधकती आग से भी गुजरना पड़े तो उन्हें कुबूल है।

उन्होंने कहा कि सच और झूठ का फैसला तो हो चुका है। फिरोजपुर बाराहाट सड़क एनएच बनाती है और इस सड़क का कोई पैसा झारखंड को नहीं मिला है। इसका खुलासा एन एच के पदाधिकारियों ने भी कर दिया है।

विधायक श्री सिंह ने कहा कि सांसद श्री दुबे जी मेहरबानी करके भ्रम फैलाने का काम ना करें ।गोड्डा जिले में एक ही एनएच पार करती है इसकी जिम्मेदारी आपको लेनी ही चाहिए।

याद दिलाया कि मोहनपुर में जब वो धरना पर बैठी थी तब जाकर गोड्डा – और ललमठिया के आगे तक यह सड़क चलने लायक बन सकी। उन्होंने गोड्डा विधायक अमित मंडल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भले ही इसका शरीर विधायक श्री मंडल ले रहे हो लेकिन वह श्रेय लेने की राजनीति नहीं करती।

उन्होंने सांसद निशिकांत दुबे से कहा सांसद जी एयरपोर्ट तो बन गए, कितने फ्लाइट कैंसिल हो रहे हैं, इसका भी ख्याल रखें। एम्स ओपीडी से बढ़कर सुविधाएं उपलब्ध हो सकती हैं, इस ओर ध्यान दें। इत्र फैक्ट्री सैनिक स्कूल आदि की स्थिति क्या है, इसे आप जानते ही हैं। एनएच में गड्ढे भरवाने का काम तो मैं करवाती रही हूं आप सांसद हैं संबंधित केंद्रीय मंत्री और पदाधिकारियों से मिलकर इस दिशा में सार्थक प्रयास करें तो जनता आपको साधुवाद देगी।

उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा गोड्डा से महागामा रेलवे से वंचित है, उस पर ध्यान क्यों नहीं देते। आप की झूठ की वजह से भ्रम की स्थिति पैदा हो जाती है।

Godda:याद है उन्हें जनता से किया गया हर वादा- विधायक

वर्ष 2013 में ही यूपीए सरकार ने गोड्डा से पीरपैंती को रेल मार्ग से जोड़ने के लिए स्वीकृति दी और बजट भी आवंटित किया लेकिन आपकी ही रघुवर दास की सरकार ने वर्ष 2019 में गोड्डा से पीरपैंती से तक रेलवे के लिए पैसे देने से इंकार कर दी। इसे कैसे झूठ लाया जा सकता है । यह पब्लिक है सब जानती है—।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *