विधायक इरफान अंसारी को वापस जामताड़ा लाने की उठ रही मांग

विधायक इरफान अंसारी को वापस जामताड़ा लाने की उठ रही मांग

विधायक इरफान अंसारी को वापस जामताड़ा लाने की उठ रही मांग

विधायक इरफान ने युवाओं को न्यायालय के सम्मान की बात कही

#Dr_Irfan_Ansari #Ranchi_News

Dumka: Demand for bringing MLA Irfan Ansari back to Jamtara
रांची
राज्य भर से लगभग 500 की संख्या में युवाओं का जत्था मंगलवार को जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी से मिलने कोलकाता पहुंचे।

इतनी संख्या में युवाओं का भीड़ देख विधायक इरफान अंसारी भी आश्चर्य में पड़ गए। भीड़ में शामिल युवा हेमंत सोरेन, अविनाश पांडे और इरफान अंसारी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

युवाओं ने विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी को माला पहनाकर स्वागत किया और जमकर नारेबाजी की।
उपस्थित युवाओं ने कहा कि अब बहुत हो गया और अब हम लोगों का संयम टूट गया है। आप बेकसूर हैं इसलिए हम सभी लोग आपको लेने यहां आए हैं।

आज आपके नहीं रहने के कारण पूरा समाज में भारी आक्रोश है। जिस प्रकार गरीबों का मसीहा एवं रहनुमा एक साजिश के तहत फसाया गया इसे अब पूरा झारखंड समझ रहा है। आप अपने पूरे शासनकाल में हमेशा से सभी वर्गों की आवाज बनकर सामने आए हैं और आज आप के नहीं रहने के कारण हम लोगों को आपकी कमी खल रही है।

यहां कुछ नेता प्रतिदिन कोयला तस्करी कर करोड़ों कमा रहे हैं और हमारे विधायक को महज 48 लाख रुपए को केस कांड का रूप देकर फंसाया जा रहा है जिसका हम लोग पुरजोर विरोध करते हैं।

मौके पर विधायक इरफान अंसारी ने सभी लोगों को विस्तार से पूरे मामले को समझाया और बताया कि मामला न्यायालय में है और हमें न्यायालय का सम्मान करना चाहिए। रही बात षड्यंत्रकारियों की तो आप लोग बखूबी समझ रहे हैं। आप सभी लोग धैर्य रखें। आपका विधायक जल्द आपके बीच आ रहा है।

Also Read _Banka:पंजवारा पुलिस ने सात शराबियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *