और थाना प्रभारी ने अर्थी को दिया कंधा 

और थाना प्रभारी ने अर्थी को दिया कंधा 

और थाना प्रभारी ने अर्थी को दिया कंधा 

 — और जब थाना प्रभारी ने अर्थी को दिया कंधा तो लोगों के मुंह से स्वत: ही वाह वाह निकल पड़ा।

#गोड्डा #Godda #गोड्डा_खबर #Godda_न्यूज

पथरगामा

संवेदनशील प्रशासन का उदाहरण शनिवार को पथरगामा में देखने को मिला। पथरगामा थाना प्रभारी अरुण कुमार के इस कदम की सर्वत्र प्रशंसा हो रही है। 

दरअसल पथरगामा थाना प्रभारी अरुण कुमार ने एक विवाहिता की मौत पर उसकी अर्थी को कंधा देकर श्मशान घाट तक पहुंचा कर अंतिम संस्कार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। घटना थाना क्षेत्र के गंधर्वपुर बाबू टोला की है।

 मिली जानकारी के अनुसार श्रवण कुंवर की पत्नी की मौत सदर अस्पताल गोड्डा में प्रसव के दौरान शनिवार को हो गई। मृतका की अर्थी को कंधा देने के लिए देवर और पति के अलावे कोई नहीं मिल रहा था क्योंकि पति चाहता था कि उसकी लाश को घर के पिछवाड़े में ही जला दी जाए।

इसी बात से नाराज होकर ग्रामीण अपने घर लौट गए। वार्ड सदस्य ने इसकी सूचना अंचलाधिकारी को दी जिन्होंने तत्काल थाना प्रभारी अरुण कुमार को सूचित किया।

इसे भी पढ़ें_Jharkhand News:खतियानी जोहार यात्रा में पहुँचे विधायक डॉक्टर इरफ़ान, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का किया अभिनंदन

थाना प्रभारी ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर अर्थी को कंधा देकर श्मशान घाट तक पहुंचायाl बताते चलें कि थाना प्रभारी अरुण कुमार के इस पहल में सब इंस्पेक्टर मनोज पांडे एवं हवलदार ब्रजेश सिंह ने भी अहम भूमिका निभाई।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *