झामुमो के स्थापना दिवस को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता: विजय हांसदा

झामुमो के स्थापना दिवस को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता: विजय हांसदा

झामुमो के स्थापना दिवस को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता: विजय हांसदा

—– सांसद ने कहा कि पूरे हौसले और दमखम के साथ 2 फरवरी को पहुंचेंगे दुमका

—— कहा कि केंद्र सरकार जनता के मतों का कर रही है दुरुपयोग

#sahibganj

साहिबगंज: शहर के मूक बघीर स्कूल के समीप झामुमो कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक की गई। इसमें सांसद विजय हसदा खास तौर से शामिल हुए। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाहजहां अंसारी ने की।

जिसमें झामुमो युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र यादव, पार्टी के नगर अध्यक्ष राजू अंसारी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक में मुख्य रूप से आगामी 2 फरवरी को दुमका में आयोजित होने वाले पार्टी की स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई।

निर्णय लिया गया कि उस समारोह को यादगार बनाने के लिए जिले से बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता दुमका पहुंचेंगे। इस दौरान पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रो. नज़रुल इस्लाम, जिला परिषद अध्यक्ष मोनिका किस्कू, जिला सचिव राजाराम मरांडी, केताब उद्दीन शेख समेत अन्य ने भी अपने-अपने विचार रखे।

बैठक के बाद कार्यकर्ताओं के लिए एक भोज का भी आयोजन किया गया था जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। वही सांसद विजय हांसदा ने कहा कि झामुमो की स्थापना दिवस को ऐतिहासिक बनाने में जुट जाएं कार्यकर्ता। कहा कि पूरे हौसले और दमखम के साथ 2 फरवरी को दुमका में आयोजित होने वाले स्थापना दिवस समारोह में पहुंचकर पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन और राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को सुनना है।

बाद में सांसद विजय हांसदा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जनता जिसे स्वीकार करती है, उसे ही सांसद और विधायक बनाती है। कहा कि जनता सर्वोपरि है।

कहा कि भाजपा ने केंद्रीय रेल राज्य मंत्री राव साहेब दानवे पाटिल की अगुवाई में राजमहल लोक सभा सीट पर चुनावी बिगुल फूंकते हुए जिस तरह से चैलेंज किया है इसका जवाब यहां की जनता देगी।

इसे भी पढ़ें Jharkhand News:नेताजी भारतीय राष्ट्रवाद के प्रबल पैरोकार थे: मंजूल

कहा कि विगत 8 वर्षों में उसने साहिबगंज पाकुड़ के रेल संबंधी समस्याओं को लेकर कई बार ना केवल लोकसभा के सदन में आवाज उठाई है बल्कि हमेशा प्रयास भी करते रहे हैं।

कई बार कोलकाता में होने वाले जोड़ों की मीटिंग में इलाके की रेल संबंधी समस्याओं को रखा गया है, लेकिन आज तक उसे पूरा नहीं किया गया है। जबकि कोयला, पत्थर चिप्स चाइना के लिए समेत अन्य कई माध्यमों से यहां से बहुत बड़ा राजस्व रेल सरकार को जाता रहा है, बावजूद इसके यहां के लोगों को उनका हक और अधिकार नहीं दिया जा रहा है और रेल संबंधी मामलों में इलाके को उपेक्षित रखा गया है।

इसे भी पढ़ें _Jharkhand News:नेताजी के जीवन से प्रेरणा ले राष्ट्र निर्माण में योगदान करें युवा: अनंत ओझा

कहा कि द्वेष की भावना के तहत केंद्र सरकार ईडी हो या फिर एनजीटी के माध्यम से राज्य की हेमंत सरकार पर दबिश बना कर

इलाके के उद्योग धंधों को पूरी तरह से चौपट कर दिया है। इससे इस इलाके में पलायन की बहुत बड़ी समस्या उत्पन्न हो गई है, जिसके हितों की रक्षा के लिए राज्य की हेमंत सरकार हमेशा प्रयासरत रही है। उन्होंने भाजपा की ओर इशारा करते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता का मत सर्वोपरि है।

आप इलाके में बार-बार आकर चुनाव का मैदान अवस्थित यार करें लेकिन चैलेंज ना करें, यदि जनता ने आपको केंद्र में तो राज्य में सरकार बनाने का काम मत देकर किया है। ऐसे में इसका दुरुपयोग कर राज की जनता पर लाठी चलाने का काम ना करें।

समय आने दीजिए जनता इसका माकूल जवाब देगी।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *