आप विधायक पहुंचे गोड्डा, कहा झारखंड में भी परचम लहराएगा उनकी पार्टी

आप विधायक पहुंचे गोड्डा, कहा झारखंड में भी परचम लहराएगा उनकी पार्टी

आप विधायक पहुंचे गोड्डा, कहा झारखंड में भी परचम लहराएगा उनकी पार्टी

#Ranchi #Godda

रांची

 

आदर्श नगर दिल्ली के आप विधायक पवन कुमार शर्मा सपरिवार बुधवार को झारखंड के गोड्डा जिला अंतर्गत तरडीहा गांव पहुंचे, जहां उन्होंने एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

 

 इस दौरान उन्होंने सुंदर नदी के किनारे प्राकृतिक सौंदर्य को करीब से निहारा और जमकर प्रशंसा की। इससे इतर ग्रामीण परिवेश में अपने आप को ढाल कर सब का मन मोह लिया।

बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि अकूत प्राकृतिक संपादकों से भरे झारखंड को अगर सही राजनीतिक दिशा और दशा मिल जाए तो इस धरती पर स्वर्ग उतर आएगा। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में केजरीवाल की सरकार प्रत्यक्ष उदाहरण है, जिनके कार्यशैली ने दिल्ली की तस्वीर बदल दी है। आज दिल्ली के लोग निजी शैक्षणिक संस्थानों में नहीं बल्कि सरकारी शैक्षिक संस्थानों में दाखिला के लिए कतार लगाए खड़े रहते हैं। इतना ही नहीं विद्यालय के आधारभूत संरचना और आधुनिक सुविधाओं में भी आमूलचूल परिवर्तन हुआ है। 

इसे भी पढ़ें _Dumka News:_हंसडीहा थाना में कार्यरत परमेश्वर सोरेन की मौत से पूरे थाना में छाया मातम का माहौल

उन्होंने कहा कि झारखंड में भी आप अपनी जड़ें जमा रही है और आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका असर भी दिखेगा। उन्होंने कहा कि वह समय दूर नहीं जब अरविंद केजरीवाल को लोग प्रधानमंत्री के रूप में देखना पसंद करेंगे। वर्तमान समय में भी अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है।

इसे भी पढ़ें _Dumka News:ढेगाड़ीह-डोमनाड़ीह (NH-114) के चौड़ीकरण पुनर्निर्माण पर ग्रामीणों का प्रदर्शन, अनियमितता को लेकर जताई विरोध

उन्होंने कहा कि वे भले ही दिल्ली का विधायक हो लेकिन मानवता के नाम पर इस क्षेत्र के लोग चिकित्सा सहित अन्य आवश्यक कार्य के लिए उनके पास पहुंचते हैं तो उन्हें हर संभव सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

उन्होंने बताया कि आज ही उन्होंने संगठन की मजबूती को लेकर गोड्डा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है और आगे की योजनाओं को मूर्त रूप दिलाने का संकल्प दिलाया है।

इसे भी पढ़ें _Godda News:विधायक प्रदीप यादव को एमपी-एमएलए कोर्ट ने किया बाईज्जत बरी, 

उन्होंने जोर देकर कहा कि आपकी सरकार ही झारखंड की दशा और दिशा बदल सकती है। कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब झारखंड में भी आप परचम लगाएगी।

आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी यहां भी उम्मीदवार खड़ा करेगी।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *