जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी पहुंचे लोकनिया.. हुआ भव्य स्वागत

जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी पहुंचे लोकनिया.. हुआ भव्य स्वागत

जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी पहुंचे लोकनिया.. हुआ भव्य स्वागत

सैकड़ों की संख्या में युवा वर्ग के लोग भाजपा एवं अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस में हुए शामिल

 

जामताड़ा

जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी मंगलवार को नारायणपुर के लोकनिया पहुँच कर कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन मे भाग लिया। जिसमें हजारों की संख्या में लोगों की उपस्थिति के बीच सैकड़ों युवा जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी के कार्यो से प्रभावित होकर भाजपा एवं अन्य दलों को छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें _Jharkhand News:वज्रपात की चपेट में आने से चार बच्चों की दर्दनाक मौत

 मौके पर विधायक ने सभी को माला पहनाकर पार्टी में शामिल किया और कहा आप के मान सम्मान में कभी कमी नहीं आएगी।आपके पार्टी में शामिल होने से पार्टी को एक नई मजबूती और एक नई दिशा मिलेगी।

मौके पर पार्टी में शामिल हुए युवाओं ने कहा कि हम सभी बढ़ती महंगाई एवं भाजपा के तानाशाही रवैया से त्रस्त हो गए हैं। हम सभी से झूठ बोलकर और हमारा वोट ठगकर भाजपा ने हम लोगों को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है।आज पूरे देश का माहौल और मिजाज बदल रहा है और हम सभी राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट हुए है। जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी की कार्यशैली और पूरे क्षेत्र में विकास की आंधी को देखते हुए हम लोगों ने विधायक का दामन थामा है। इनके नेतृत्व में जामताड़ा विकास की पटरी पर तेजी से भाग रहा है। हम सभी का साथ विधायक के साथ है और आगे भी रहेगा।

इसे भी पढ़ें _Bihar News:बागेश्वर धाम सरकार की मुश्किलें बढ़ी, बिहार कोर्ट में याचिका दायर

मौके पर विधायक ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरे देश में मोदी के तानाशाही रवैया से जनता त्रस्त है। बढ़ती महंगाई की चपेट में पूरा देश है और हमारे युवा बेरोजगार हैं। भाजपा वाले काम नहीं करते बल्कि सिर्फ समाज को बांट कर राजनीति करना चाहते हैं। आज जामताड़ा में चारों तरफ विकास देखने को मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें _Jharkhand News:स्कूल बस की टक्कर से बेल्डीह चर्च के छात्र की मौत

अभी मैंने बजरा घाट से लेकर पबिया तक एक्सप्रेस वे रोड बनाने का काम किया जिस पर भाजपा के लोग भी चलते हैं। बहुत जल्द इसे फोरलेन भी कराने जा रहा हूं जिसकी घोषणा में आज कर रहा हूं। आसपास इंडस्ट्री भी लगेगी और हमारे लोगों को रोजगार के नए साधन उपलब्ध होंगे।

परंतु इन लोगों को यह सब नहीं दिखता। यह लोग सिर्फ आलोचना करना जानते हैं और क्षेत्र में घूम घूम कर लोगों को फोड़ना चाहते हैं जिससे आप लोगों को बचने की आवश्यकता है। आप लोगों को भाजपा वालों की बातों में नहीं आना है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है यह लोग अब क्षेत्र घूमना शुरू किए हैं। परंतु मैं ईट से ईट बजा दूंगा लेकिन हर हाल मैं हम सभी मिलजुल कर दुमका से दिशुम गुरु शिबू सोरेन को जीत दिलाएंगे।

 विधायक ने ग्रामीणों की मांग को देखते हुए मदन दत्ता के घर से लेकर विश्वनाथ टोला तक 1 किलोमीटर सड़क जल्द निर्माण कराने की घोषणा की जिससे ग्रामीणों मे भारी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने कहा कि विकास करने के साथ-साथ आपका विधायक 24 घंटा आपकी हर सुख दुख में खड़ा है। आप लोग ऐसे ही अपना साथ कांग्रेस पार्टी और अपने विधायक पर बनाए रखें।

मौके पर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले मे कन्हाई दत्ता,विश्वजीत दत्ता,प्रसनजीत दत्ता, सुमन डे, राजेश डे, दिनेश रक्षित, मेघनाथ डे, नितेश दत्ता,नरेश दत्ता, निवास दत्ता, वेद नाथ दत्ता, रोबिन डे,सुरेश दत्ता,दीनू दत्ता एवं मुख्य रूप से पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष एवं वर्तमान जिला परिषद सदस्य दीपिका बेसरा बबलू मरांडी हराधन मुर्मू दुर्योधन दत्ता अभय पांडे परिमल मंडल सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *