स्टेट डांस चैंपियनशिप में गुरुकुल के बच्चों ने जीते अनेक पुरस्कार

स्टेट डांस चैंपियनशिप में गुरुकुल के बच्चों ने जीते अनेक पुरस्कार

स्टेट डांस चैंपियनशिप में गुरुकुल के बच्चों ने जीते अनेक पुरस्कार

गोड्डा

क्लब इंडिया धनबाद एवं विक्टर डांस एकेडमी जामताड़ा के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को नगर भवन जामताड़ा में आयोजित डांस स्टेट डांस कंपीटीशन में गोड्डा के गुरुकुल डांस एकेडमी के प्रतिभागियों ने अपनी दमदार प्रस्तुतियों से कई पुरस्कार जीते और जिला का मान बढ़ाया।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए एकेडमी की निदेशिका आरती सिंह ने बताया कि ड्रॉइंग कंपीटीशन में जहां गुरुकुल को द्वितीय पुरस्कार मिला।

वहीं डांस जूनियर इवेंट्स में सोलो परफॉर्मेंस के लिए अलग – अलग विधा में आशी कुमारी, श्रेयांशी रानी, शगुन कुमारी एवं यशस्विनी सरस्वती की द्वितीय पुरस्कार जबकि ट्रायो डांस के लिए श्रेयांशी रानी, आशी कुमारी एवं शगुन कुमारी की तिकड़ी को सेकंड प्राइज मिला।

इसके अलावा सीनियर ग्रुप के सोलो इवेंट में क्लीन स्वीप करते हुए तीनों पुरस्कार पर गुरुकुल ने अपना कब्जा जमाया।

फर्स्ट प्राइज पीहू श्रीवास्तव को, सेकंड प्राइज राजश्री कुमारी को तथा थर्ड प्राइज मेरीनीला किस्कू को मिला।

सीनियर ग्रुप डांस में गुरुकुल दूसरे स्थान पर रही। पहले स्थान पर गोड्डा की ही पी एंड डी डांस एकेडमी रही तथा तीसरे स्थान का पुरस्कार भी गोड्डा के ही डी डांस एकेडमी को मिला।

विजेताओं को पुरस्कार बतौर मुख्य अतिथि पूर्व नगर अध्यक्ष बिरेंद्र मंडल एवं बतौर विशिष्ट अतिथि गोड्डा जिला कला – संस्कृति संयोजक सुरजीत झा के अलावा गोड्डा के ही सुप्रसिद्ध कलाकार मनीष सिंह, अनिल कुमार झा, अखिल कुमार झा सहित स्थानीय गणमान्यों के हाथों ट्रॉफी एवं प्रमाण पत्र प्रदान कर किया गया।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *