टीम भावना और अनुशासन भी सिखाता है खेल: क्षेत्रीय महाप्रबंधक

टीम भावना और अनुशासन भी सिखाता है खेल: क्षेत्रीय महाप्रबंधक

टीम भावना और अनुशासन भी सिखाता है खेल: क्षेत्रीय महाप्रबंधक

Sports also teaches team spirit and discipline: Regional General Manager

महागामा

 बुधवार को ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की इकाई राजमहल परियोजना के क्षेत्रीय कार्यालय सभागार में क्षेत्रीय महाप्रबंधक ए एन नायक की उपस्थिति में इंटर एरिया फुटबॉल टीम के विजेता राजमहल एरिया का गरिमामयी स्वागत किया गया।

इस समारोह में खिलाड़ियों ने महाप्रबंधक का आभार व्यक्त करते हुए विजेता ट्रॉफी उन्हें समर्पित की, जो उनकी मेहनत और लगन का प्रतीक है।

 

कार्यक्रम में श्री नायक ने खिलाड़ियों से व्यक्तिगत रूप से परिचय लिया और उनके संघर्ष और उपलब्धियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि खेल न केवल शारीरिक विकास के लिए आवश्यक है, बल्कि यह टीम भावना और अनुशासन भी सिखाता है।

श्री नायक ने खिलाड़ियों की सुविधाओं में सुधार के लिए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय कार्यालय खिलाड़ियों की जरूरतों को प्राथमिकता देगा, ताकि वे अपने खेल में और भी बेहतर प्रदर्शन कर सकें।

 

इस विशेष समारोह में उपस्थित अन्य गणमान्य व्यक्तियों में एस के अंबष्ट, क्षेत्रीय वित्त प्रबंधक, संदेश एस वड़ाडे, क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक प्रणव कुमार, विनोद जयसवाल, मुन्ना पंडित ,

फुटबॉल टीम के कोच अनिल कुमार सवैया, टीम कैप्टन इनोसेंट टुडू और प्लेइंग 11 के सभी खिलाड़ी शामिल थे। सभी ने इस आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

 

इस आयोजन ने न केवल खिलाड़ियों के लिए बल्कि सभी उपस्थित लोगों को एक सकारात्मक संदेश दिया कि मेहनत और टीम वर्क से किसी भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है।

सभी ने इस अनुभव को यादगार बनाने के लिए अपनी भागीदारी दी और आने वाले प्रतियोगिताओं के लिए उत्साह व्यक्त किया।

admin

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *